Sunday, March 13, 2011

भाजपा नेता के बुलावे पर आई कॉल गर्ल


भोपाल के एमपी नगर की होटल रेसीडेंसी से गिरफ्तार कॉल गर्ल इंदौर के दो बड़े भाजपा नेताओं के बुलावे पर प्रदेश में आई थी। भोपाल आने से पहले वह दो दिन तक इंदौर में भी रूकी थी। यह जानकारी पुलिस के पास भी है लेकिन भाजपा नेताओं का नाम सामने आने के बाद वह कुछ भी कहने को तैयार नहीं है। अदालत ने उसे 14 तक पुलिस रिमांड पर सौंपा है।

पुलिस सूत्रों ने बताया कि होटल रेसीडेंसी में गिरफ्तार मॉडल से पूछताछ चल रही है। उसने बताया है कि वह भोपाल से पहले दो दिन इंदौर की एक होटल में ठहरी थी। वह दो दिन तक वहां रही। इसके बाद वह फ्लाइट से भोपाल आ गई। जिस दिन वह भोपाल आई थी उस दिन खाते में पैसा भी जमा कराया गया था। हालांकि अफसर उसके बैंक खाते के मामले में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है। उसने बताया कि वह दिल्ली के एक रेस्टोरेन्ट में मैनेजर भी है। वह देह व्यापार के इस कारोबार में जनवरी से आई है। देह व्यापार गिरोह चलाने वाला सुधांशु गुप्ता पूरे देश में सक्रिय रहता है। उसके संपर्क में कई और मॉडल व नौकरी पेशा युवतियां हैं। वह उन्हें ऑनलाइन सेक्स रैकेट चलाने के लिए इधर-उधर भेजता है। 

इस हाई प्रोफाइल सेक्स रैकेट का पर्दाफाश करने के बाद से अफसर बचते नजर आ रहे हैं। उसके खिलाफ महिला थाने में देह व्यापार निवारण अधिनियम के तहत प्रकरण दर्ज किया गया है। इस रैकेट का पर्दाफाश करने वाले दो व्यक्ति हैं जिन्हें अब रैकेट चलाने वाले गिरोह के दलाल सुधांशु गुप्ता से धमकियां मिल रही हैं। इस सिलसिले में सुरक्षा की मांग को लेकर उन्होंने गृहमंत्री उमाशंकर गुप्ता को ज्ञापन भी सौंपा है। 

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...