Friday, August 24, 2012

मुसलमानों चिन्हित कर ट्रेन से फेंका, पुलिस चुप!



Photo: मुसलमानों को ट्रेन से फेंका, पुलिस चुप!

आप सभी मित्रों से इज़ाज़त लिए बगैर, आप सभी के तरफ से मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करता हूँ के भारत में बी.बी.सी. जैसी साईट को भी बंद कर दिया जाये क्योंके ये सब साईट भी झूट दिखा रहीं हैं, फेसबूक तो सबसे झूठा है क्योंके जो व्यक्ति जो कुछ भी देखता है उसे तुरंत फेसबुक पर डाल देता है. मत भूलिए प्रधानमंत्री जी के सीरिया, मिश्र, टुनेसिया और लीबिया में सोसल साईट ने ही हडकंप मचा कर सरकार गिरा दिया था, बेचारे गद्दाफी को तो अपनी जान तक गवानी पड़ी थी, इसलिए मेरे अनुरोध मानिये और इन सभी साईट को जल्द से जल्द बंद करने का प्रस्ताव पारित कीजिए, हम सभी देशवासी आपके साथ हैं, ये देखिया न आपके राज्य से ये क्या उलटी सीधी खबर छाप रहा है बी.बी.सी और अभी अभी बी.बी.सी पगला कर श्री राष्ट्रपति जी महाराज के राज्य से भी कुछ बेतुकी बिना कोई सबूत के छाप दिया, जल्द से जल्द बी.बी.सी को भारत में बंद करने की आज्ञा दिया जाये महाराज.

//रोंगटे खड़े कर देने वाली ये घटना है पश्चिम बंगाल के जलपाईगुड़ी की जहां शनिवार को उग्र भीड़ ने ट्रेन के एक डिब्बे के दरवाजों को अंदर से बंद कर दिया. ट्रेन के बंद कंपार्टमेंट में मुसलमानों को चिन्हित कर उनके साथ मारपीट की गई.
इस मामले पर राज्य पुलिस या रेलवे पुलिस की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं दी गई है.// 
http://www.bbc.co.uk/hindi/india/2012/08/120822_train_hatred_violance_tb.shtml

अब ये भी कोई खबर है छापनेवाली अगर मुसलमानों को चिन्हित कर करके मारा गया तो कौन सा गुनाह हो गया, ये मुसलमान अपने देश भारत के तो हैं नहीं, इनका सफाया हो जाना ही देश के हित में है, कुछ आपके मित्र श्री मोदी ने इन मुसलमानों का नरसंहार करके सफाया करवाया कुछ आप करवाइए आखिर आपका भी तो कुछ दाइत्व बनता है, बाकी जो बचेंगे वो खुद शर्म से मर जायेंगे के वो जब अपने माँ, बहन, बेटी की इज्ज़त तक नहीं बचा पाए तो जी कर क्या करेंगें, ये मुस्लमान तो पाकिस्तानी, बंगलादेशी, अफगानी, अरबी, आतंकवादी, देशद्रोही, और पता नहीं क्या क्या हैं, शायद इससे भी अधिक उपाधि आपके पास होगी, अगर नहीं होगी तो आई.बी वालों से ले लीजियेगा, और फिर भी कम पड़े तो आपका हमेशा का साथी संघ तो है ही....आप सभी मित्रों से इज़ाज़त लिए बगैर, आप सभी के तरफ से मैं प्रधानमंत्री से अनुरोध करता हूँ के भारत में बी.बी.सी. जैसी साईट को भी बंद कर दिया जाये क्योंके ये सब साईट भी झूट दिखा रहीं हैं, फेसबूक तो सबसे झूठा है क्योंके जो व्यक्ति जो कुछ भी देखता है उसे तुरंत फेसबुक पर डाल देता है. मत भूलिए प्रधानमंत्री जी के सीरिया, मिश्र, टुनेसिया और लीबिया में सोसल साईट ने ही हडकंप मचा कर सरकार गिरा दिया था, बेचारे गद्दाफी को तो अपनी जान तक गवानी पड़ी थी, इसलिए मेरे अनुरोध मानिये और इन सभी साईट को जल्द से जल्द बंद करने का प्रस्ताव पारित कीजिए, हम सभी देशवासी आपके साथ हैं, ये देखिया न आपके राज्य से ये क्या उलटी सीधी खबर छाप रहा है बी.बी.सी और अभी अभी बी.बी.सी पगला कर श्री राष्ट्रपति जी महाराज के राज्य से भी कुछ बेतुकी बिना कोई सबूत के छाप दिया, जल्द से जल्द बी.बी.सी को भारत में बंद करने की आज्ञा दिया जाये महाराज.


अब ये भी कोई खबर है छापनेवाली अगर मुसलमानों को चिन्हित कर करके मारा गया तो कौन सा गुनाह हो गया, ये मुसलमान अपने देश भारत के तो हैं नहीं, इनका सफाया हो जाना ही देश के हित में है, कुछ आपके मित्र श्री मोदी ने इन मुसलमानों का नरसंहार करके सफाया करवाया कुछ आप करवाइए आखिर आपका भी तो कुछ दाइत्व बनता है, बाकी जो बचेंगे वो खुद शर्म से मर जायेंगे के वो जब अपने माँ, बहन, बेटी की इज्ज़त तक नहीं बचा पाए तो जी कर क्या करेंगें, ये मुस्लमान तो पाकिस्तानी, बंगलादेशी, अफगानी, अरबी, आतंकवादी, देशद्रोही, और पता नहीं क्या क्या हैं, शायद इससे भी अधिक उपाधि आपके पास होगी, अगर नहीं होगी तो आई.बी वालों से ले लीजियेगा, और फिर भी कम पड़े तो आपका हमेशा का साथी संघ तो है ही....

Ali Sohrab

No comments:

Post a Comment

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...