Friday, August 30, 2013

टेंशन लेने का बिलकुल नहीं बापू सा....!


चिंता को नी करो बापू सा....पहले भी आप ही के आश्रम के दो बच्चों की मौत का झूठ आरोप लगा कर आपको बदनाम किया था, क्या हुआ ? कुछ नहीं ना ! सो अब इस बार आपको नाबालिग बच्ची से बलात्कार के झूठे आरोप लगा बदनाम कर रहे हैं, आपके पुत्र महोदय भी कह रहे थे कि मानसिक बीमार बच्ची है...उसका क्या. ? उस बेचारी को  क्या पता कि यौन अपराध क्या होता है, या बलात्कार क्या होता है ? शायद उस नाबालिग बच्ची का पिता भी पागल है जो अपनी बिटिया की इज्ज़त पूरे देश में उछालता  फिर रहा है...? या फिर शायद कोई षड्यंत्र ? आप ही कह रहे थे ना कि किसी मेडम का किया धरा है, क्या करें शायद मेडम को कोई और काम भी तो नहीं है, आप से बड़ा राह का काँटा शायद ही कोई और हो उनके लिए,  इसी लिए शायद आपके दरवाज़े पर राजस्थान पुलिस 7 घंटे समन देने के लिए बैठी रही ? और शायद इसी लिए आप को अभी तक गिरफ्तार नहीं किया, सिर्फ पूछताछ के लिए ही बुलाया है ? वो भी घटना घटित होने के इतने दिन बाद ! अब जब आपसे लोग पालिटिकल बदला लेने उतारू हो गए हैं तो चिंता काहे की.....आपके बचाव लिए भी तो पालिटिकल लोग घटना के प्रारंभ से ही साथ तो हैं, आपके निर्दोष होने की दुहाइयां तो पहले दिन से ही दी जाने लगी हैं...सो डोन्ट वरी बापू सा !
साध्वी उमा जी ने पहले ही दिन आपको निर्दोष बता दिया था, सो डरने का बिलकुल नहीं !
आपके पास तो दिव्य शक्ति है, जैसा कि आपने भक्तों को बताया था कि कैसे आपने आपके क्रेश होते हुए हेलीकाप्टर को ध्वस्त होने से बचाया, और लोगों सहित खुद को भी सकुशल धरती पर ले आये...जब इतनी दिव्य शक्ति है,  तो घबराने का नहीं ! खैर छोडिये...चिंतित मत होइये....आप निर्मल बाबा को ही देखिये ..कितना बदनाम किया इन्ही लोगों ने, देश का सारा प्रिंट और इलेक्ट्रोनिक मीडिया उनके पीछे पंजे झाड कर पड़ा हुआ था.....क्या हुआ..?? कुछ नहीं ना...आज भी देश के बड़े बड़े न्यूज़ चेनल अपने Prime Time में निर्मल बाबा का दरबार live दिखा रहे हैं, कृपा खूब ठाठ बाँट से बँट रही है, और बांटी जा रही है,.....इधर भी उधर भी....सो, चिंता नी कोई बात नही...यदि कल जेल चले भी गए तो आपका रुतबा कम थोड़े ही होगा, ना ही आपकी दिव्य शक्ति कम होगी...फिर आपके लाखों भक्तगण हैं ना दोबारा आपको सर आँखों पर बैठाने के लिए...फिर से वही आश्रम होगा...फिर से आप अपने सभी लीलाओं और पुराने कार्य कलापों के लिए स्वतंत्र होंगे, सो टेंशन लेने का बिलकुल नहीं....!!

-आसिफ़ अली हाशमी

2 comments:

  1. bhaai जरा हिंदू के ये नए भगववान को भी देखिये , कुछ लिख सकते हैं इस पर कमेन्ट ?नारायण दत्त श्रीमाली पर ? क्या इतनी हिम्मत रखते हैं आप?
    https://m.ak.fbcdn.net/photos-b.ak/hphotos-ak-ash3/942193_1418611615032073_1717221871_n.jpg

    https://www.facebook.com/photo.php?fbid=305663876155407&set=a.305663872822074.81598.114316648623465&type=1

    खुद नारायण दत्त श्रीमाली यहाँ नारायण के रूप में , उसकी बूढी पत्नी लक्ष्मी के रूप में और उसकी तीन बेटे ब्रह्मा, विष्णु और महेश के रूप में दिख रहा होगा आप को ...

    ReplyDelete

Related Posts Plugin for WordPress, Blogger...